चैंपियंस ट्रॉफ़ी में भारत की शिकस्त पर बोला बॉलीवुड, जानिए ऋषि कपूर ने अब क्या कहा

रविवार का दिन खेलप्रेमियों के लिए ख़ास रहा। भारत-पाक के बीच चैंपियंस ट्रॉफ़ी का फ़ाइनल, भारत-पाक के बीच हॉकी मैच और बैडमिंटन मैच।

मुंबई। चैंपियंस ट्रॉफ़ी पहली बार पाकिस्तान ने अपने नाम कर ली है, वो भी भारत जैसी मजबूत टीम को हराकर। भारत की करारी हार और पाकिस्तान की शानदार जीत पर बॉलीवुड वालों की प्रतिक्रियाएं भी आयी हैं। कुछ सेलेब्रिटीज़ ने क्रिकेट की शर्मनाक हार को याद करने के बजाय हॉकी और बैडमिंटन खेलों में भारत को जीत के लिए बधाई दी है।

रविवार का दिन खेलप्रेमियों के लिए ख़ास रहा। भारत-पाक के बीच चैंपियंस ट्रॉफ़ी का फ़ाइनल, भारत-पाक के बीच हॉकी मैच और बैडमिंटन मैच। खेल तो हॉकी और बैडमिंटन भी हैं, मगर क्रिकेट की बात अलग है। उस पर भी मैच पाकिस्तान के साथ हो तो बात कुछ और ही हो जाती है। मैच सिर्फ़ खेल नहीं रहता, बल्कि भावनाओं के ज्वार-भाटे का रूप ले लेता है। भावनाओं का ये उछाल कुछ दिनों से सोशल मीडिया में भी देखा जा रहा था। बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं था।

यह भी पढ़ें: बाप खेल रहा है, क्रिकेट टीम भेजो, खो-खो की नहीं, पाक के पीछे पड़े ऋषि कपूर

ऋषि कपूर जैसे वेटरन एक्टर ने भी पाकिस्तान के साथ मैच को लेकर कुछ ऐसे ट्वीट किये थे, जो उनकी पर्सनेलिटी को सूट नहीं करते, पर ऋषि की पर्सनेलिटी की एक ख़ूबी ये भी है कि वो सीधा बोलते हैं। ये साफ़गोई भारत की हार के बाद भी दिखी। ऋषि ने ट्विटर पर लिखा, ”हां पाकिस्तान, आपने हमें हरा दिया है। अच्छा खेले, सभी डिपार्टमेंट्स में हमसे बेहतर रहे। बहुत बधाई, मैं हार मानता हूं। शुभकामनाएं।” इसके साथ उन्होंने हार्दिक पटेल और फ़ख़र की शानदार पारी का ज़िक्र करते हुए मज़ाक भी किया। ऋषि ने लिखा, ”हार्दिक हमारा फ़ख़र है।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *