इस दरगाह पर हर मन्नत होती है पूरी..

हरिद्वार(आवेश अंसारी)।
राजाजी पार्क की रानीपुर रेंज अंतर्गत हजरत बाबा कालू सईद रह. का दो दिवसीय उर्स (मेला) हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी हजरत सैय्यद फरीद आलम साबरी साहब की सरपरस्ती में हर्षोउल्लास के साथ मनाया गया।
बताते चले कि राजाजी पार्क की रानीपुर रेंज में हर वर्ष हजरत बाबा कालू सईद का उर्स धूमधाम से मनाया जाता है। मान्यता है कि दरगाह पर जो भी सच्चे मन से मन्नत मांगता है उसकी मन्नत पूरी होती है। इसलिए दूर दराज से हर वर्ष हजारों की संख्या में सभी समुदाय के लोग दरगाह पर पहंुचते है, और दरगाह में डोरी बांधकर व प्रसाद चढ़ा कर मन्नत मांगते है। दरगाह सज्जादानशीं गुलफराज अहमद साबरी ने बताया कि दरगाह कमेटी द्वारा दरगाह परिसर में सुबह फातिहा खानी के बाद लंगर (भण्डारे) का आयोजन किया गया। उर्स में आये सभी लोगों ने प्रसाद के रूप में लंगर (भण्डारा) ग्रहण किया। उन्होंने बताया कि उर्स बुधवार व बृहस्पतिवार को मनाया गया।
इस अवसर पर शमशेर खान उत्तराखण्डी, बाबा जमील खान, जावेद पीरजी, नावेद खान, शाहवेज आलम, अजमत अल्वी, हाजी शहाबुद्दीन अंसारी, ठेकेदार उस्मान अंसारी, शहजाद साबरी, कादिर साबरी, आदिल अंसारी, साजिद अंसारी आदि उर्स की व्यवस्था में लगे हुए है। दरगाह कमेटी के पदाधिकारियों व सदस्यों ने वन विभाग व प्रशासन का आभार जताते हुए धन्यवाद दिया।