रयान स्कूल की हो सकती है मान्यता रद्द ,आरोपी की मिली रिमांड

रायन इंटरनेशनल स्कूल में कक्षा दो के छात्र प्रद्युमन ठाकुर की मौत के बाद सरकार और स्कूल प्रशासन अभिभावकों की आलोचना झेल रहे हैं।

इस मामले में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि अगर स्कूल पर आरोप सिद्ध होता है तो उसकी मान्यता रद्द की जाएगी। उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। पीड़ित परिवार की हर संभव मदद की जाएगी। वहीं पुलिस कमिश्नर संदीप खेरवार ने प्रेस कॉंप्रेस में कहा गया है कि 7 दिन में चार्जशीट दायर की जाएगी। एक-दो दिन में चीजें साफ हो जाएंगी। हत्या में इस्तेमाल चाकू और कपड़े को फरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने स्कूल बस कंडक्टर को तीन दिन की रिमांड में लिया है और पूछताछ जारी है।
तीन दिन की रिमांड पर कंडक्टर

गुरुग्राम के रयान स्कूल में हुई क्लास 2 के बच्चे प्रद्युमन ठाकुर की मौत मामले में आज आरोपी बस कंडक्टर को अदालत में पेश क‌िया गया जहां उसे तीन द‌िन की पुल‌िस र‌िमांड पर भेज द‌िया गया है। वहीं दूसरी तरफ प्रद्युमन की हत्या के एक द‌िन बाद हर‌ियाणा के श‌िक्षा मंत्री का बयान आया है ज‌िसमें उन्होंने कहा है क‌ि दोष‌ियों को बख्शा नहीं जाएगा। उनके ख‌िलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी। मेरी संवेदना पीड़‌ित के पर‌िवार के साथ है। उन्होंने ये भी कहा क‌ि स्कूल की मान्यता भी रद्द हो सकती है।