पानी लेने आयी नाबालिग के साथ युवक ने किया दुष्कर्म

– परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज आरोपी गिरफ्तार

हरिद्वार/बहादराबाद।
बहादराबाद थाना क्षेत्र में घर से पानी लेने निकली नाबालिग को खेत में ले जाकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। परिजनों की तरीर पर आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी पेशे से ड्राइवर व सहरानपुर का रहने वाला है। किशोरी का मेडिकल कराने के लिए अस्पताल भेजा। कोर्ट में बयान दर्ज कराने के लिए पेश किया जाएगा।
बहादराबाद थाना अंतर्गत ग्राम बह़ेडी राजपुताना में किराए के मकान में रहने वाले इमरान पुत्र नूर अमद निवासी बैंजराम नुकु़ड सहरानपुर ने गांव में रहने वाली चौदह साल की किशोरी को बृस्पतिवार की रात को अकेला देख कर जबरन खींच कर खेत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। किशोरी के घर न पहुचने पर परिजनों ने तलाश शुरु कर दी। कुछ देर से खेत की ओर से आते देखा तो पूरी घटना की जानकारी परिवार के लोगों को बतायी। परिजनों ने आरोपी के विरुद्ध तहरीर देकर संबंधित धााओं में मुकदमा दर्ज कराया।
थाना प्रभारी मनोर सिंह भंडारी ने बताया कि दुष्कर्म करने वाले आरोपी को दबिश देकर गिफ्तार कर लिया। आरोपी हाइवे निर्माण करने वाली कंपनी में चालक का काम करता है। किशोरी को मेडिकल कराने के लिए अस्पताल भेजा गया। शनिवार को कोर्ट में बयान दर्ज कराए जायेंगे।