मर्दों के 10 जूते जो उन्‍हें हर मौके पर दें स्‍टाइलिश लुक

अक्‍सर हम इस बात पर हम ध्‍यान नहीं देते पर मर्दो की ड्रेसिंग के साथ उनके जूते भी हर मौके के हिसाब से ना हों तो पूरा लुक ही खराब हो जाता है। आइये जानें दस स्‍टाइलिश जूतों के बारे म

जियोर्जियो ब्रुटिनि-लेइनर्ट लोफर्स

शानदार लेदर के ये आरामदेह जूते कैजुअल और फॉमर्ल दोनों तरह की ड्रेस पर शूज करते हैं और गर्मी के लिए परफेक्‍ट रहते हैं। हालाकि बिजनेस मीटिंग में इन्‍हें कैरी करने से बचना चाहिए।

फ्लूवोग जूते

इन्‍हें ड्रेस शूज भी कहते हैं और आपके पार्टी सूट के साथ ये राइट च्‍वाइस है।

प्‍वाइंटर फुटवियर-टेलर स्नीकर

आराम से पहने जाने वाले ये स्‍लिप ऑन स्‍नीकर्स हर पुरूष की शू रैक में होना ही चाहिए। किसी खास के साथ डेट पर जाने के लिए ये एकदम सही इंपैक्‍ट छोड़ने वाले जूते हैं।

 

टेटोरोर्न-स्ट्रॉला विंटर क्लार जूते

बरसात के मौसम की आमद का स्‍वागत करें इन जूतों के साथ जो जींस के साथ बेहद स्‍टाइलिश लगते हैं।

 

टिम्बरलैंड-रेम रिज 6 इंच वाटरप्रूफ डक बूट

अगर आप मानसून के लिए कुछ और ऑप्‍शन ढूंढ रहे हैं तो ये बूट्स भी साबित होंगे बेहतरीन च्‍वाइस।

 

एल.एल. बीन-डबल-सोल स्‍लीपर्स

स्‍लिपरनुमा ये जूते कैजुअल यूज के लिए एकदम सही हैं। इन्‍हें पहन कर आप घर के बाहर छोटी मोटी शॉपिंग आराम से करने जा सकते हैं।

 

वैन-मिलिट्री लुडलो

रोजमर्रा के लिए जब भी आपको घर से बाहर निकलना हो और आप कौन सा फुटवियर पहनूं इस उलझन से बचना चाहते हैं तो स्‍निकर्स और लोफर्स के मिले जुले लुक वाले ये जूते हैं आपके लिए सही।

 

रेड विंग -202 मेनस 6-इंच बूट

काम पर जाने के लिए ये आदर्श जूते हैं जो मीटिंग में भी जचेंगे और ऑफिस का काम करते हुए भी। सफर करते हुए भी आप इन्‍हें पहन सकते हैं।

 

सेबगो-वेंटवर्थ टू आई बोट शूज

कुछ लोगों को गर्मियों में भी स्‍लीपर पहनना पसंद नहीं होता। ऐसे लोगों की तैयारी बिना जूतों के पूरी नहीं होती। उनके लिए ये जूते एकदम सही चयन हैं क्‍योंकि ये गर्मियों में आरामदेह भी होते हैं और हर तरह की ड्रेस को सूट करते हैं।

 

जॉन वार्वेटोस हिपस्टर चुक्का

किसी भी मौसम के लिए ये आदर्श जूते हैं। साथ ही आप चाहे इन्‍हें ऑफिस के लिए चुने या पार्टी के लिए हर मौके पर ये बेहतरीन लुक देते हें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *