अंतर्राज्यीय वाहन चोर गैंग का पर्दाफास,चार स्कूटी व तीन मोटरसाइकिलें बरामद

लक्सर।
लक्सर पुलिस ने दुपहिया वाहन चुराने वाले अंतर्राज्यीय गैंग का पर्दाफास किया है। पुलिस ने गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चार स्कूटी व तीन मोटरसाइकिलें बरामद की हैं।
एसपी देहात मणिकांत मिश्रा नेबताया कि पिछले दिनों आरोपियों ने देहरादून में ग्राफिक एरा युनिवर्सिटी के सामने से स्कूटी चुराई थी। वहां की पुलिस ने इसकी सीसीटीवी फुटेज पुलिस अधिकारियों के अपने व्हाट्सप ग्रुप में डाली थी। रविवार को लक्सर में चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों ने इसी फुटेज के आधार पर चोर गैंग को पहचाना और मामले का खुलासा हो गया। पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से 4 स्कूटी तीन मोटरसाइकिल बरामद की गई है।
पकड़े गए दोनों आरोपी सीसीटीवी कैमरों का काम करते हैं। एसपी देहता के मुताबिक पकड़े गए चोर सहारनपुर के शुभम पुत्र प्रवीण कुमार तथा दीपक पुत्र लक्ष्मीचंद सहारनपुर के रहने वाले है – पिछले काफी समय से हरिद्वार के भगवानपुर में रह रहे थे। दोनों हरिद्वार, देहरादून के अलावा इनसे सटे उत्तर प्रदेश के जनपदों से दुपहिया वाहन चुराकर उन्हें सस्ती दरों पर बेच देते थे। रविवार को दोनों को विशेष कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया गया।