आचार संहिता के चलते अतिरिक्त झण्डे उतरवाए

हरिद्वार।

आचार संहिता का उलंघन करने वालो पर होगी कार्यवाही। आचार संहिता का पालन करने को प्रशासन ने अभियान चलाकर देवपुरा से चंद्राचार्य चोक तक झंडे पोस्टर उतरवाए।

नगर निगम चुनावो में चुनाव आचार संहिता को बरकरार रखने के लिए जिला चुनाव अधिकारी दीपक रावत के निर्देश पर सिटीमजिस्ट्रेट मनीष सिंह ने अभियान चला कर देवपुरा चौक से चंद्राचार्य चौक तक लगे बिभिन्न राजनेतिक दलों के झंडे ओर पोस्टर उतारे गए। सिटी मजिस्ट्रेट मनीष सिंह ने बताया कि आचार संहिता को ध्यान में रखते हुए पहली बार अभियान चला कर झंडे पोस्टर ओर अन्य प्रचार सामग्री हटाई गई है। यदि दुबारा कोई राजनीतिक दल अचार संहिता का उल्लंघन करते पाए गए तो उनके खिलाफ कार्यवाही की जायेगी। उन्होंने बताया कि जो भी झंडे, पोस्टर उतारे गए है उनकी वीडियोग्राफी भी कराई गई है।

वही तीय जनता पार्टी ने चुनाव कार्यालय उद्घाटन पर जहां पूरे मध्य हरिद्वार को भाजपाई झंडों से पाठ कर रख दिया वही सिटी मजिस्ट्रेट और तहसीलदार ने अभियान चलाकर शंकर आश्रम चौक से देवपुरा चौक तक भाजपा के सैकड़ों झंडे नगर निगम कर्मचारियों द्वारा साथी अंडों की वीडियोग्राफी भी की गई इसको आचार संहिता का भी उल्लंघन माना जा रहा है