स्वच्छता सर्वेक्षण-2019 की डगर पर नगर आयुक्त

निगर निगम ने ठाना है, अलीगढ़ को सर्वोच्च स्थान दिलाना है

अलीगढ़ । शहर को स्वच्छता सर्वेक्षण-2019 की महा-परीक्षा में सर्वोच्च स्थान दिलाने के लिए प्रयासरत नगर आयुक्त सत्य प्रकाश पटेल के प्रयासों को अब सफलता मिलने लगी है जहां साप्ताहिक अवकाश के दिन नगर निगम कार्यालय शासन के आदेश के क्रम में खुला रहा और अधिकारी कर्मचारी स्वच्छता सर्वेक्षण-2019 के लिए अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने में लगे रहे।
शनिवार को अवकाश के दिन कई शहरवासियों ने नगर निगम सेवा भवन में पहुंचकर स्वच्छता सर्वेक्षण-2019 के लिए अपना सहयोग का आश्वासन दिया तो, कई सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारियों ने अपने सदस्यों के साथ स्वच्छता एप डाउनलोड कर शहर को सर्वोच्च स्थान दिलाने का प्रण लिया।
नगर आयुक्त प्रकाश पटेल ने स्वच्छता सर्वेक्षण 2019 की तैयारियों के क्रम में अधिकारियों कर्मचारियों की 6 टीमों से संपूर्ण महानगर की सार्वजनिक शौचालयों में कमियों को दूर करने का निरीक्षण करवाया, वही, अधिकारियों कर्मचारियों ने पूरे शहर के औद्योगिक क्षेत्र, मलिन बस्तियों, वेजिटेबल मार्केट, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड व व्यक्तिगत शौचालय का निरीक्षण किया।
नगर निगम स्वच्छता सर्वेक्षण 2019 का संदेश पहुंचाने का पूर्ण प्रयास कर रहा है लेकिन शहर वासी स्वयं एक-दूसरे को इस महा परीक्षा के प्रति जागरूक होने का यदि थोड़ा प्रयास करेंगे तो निश्चित रूप से अलीगढ़ को सफलता स्वच्छता सर्वेक्षण 2019 में मिलेगी।