शादी समारोह वाले घर के दो सदस्य समेत तीन लोगों की मौत

अलीगढ़ । सड़क पर चलते समय कब हादसा हो जाए और खुशी का माहौल कब गम में बदल जाए। कुछ भी कहा नहप जा सकता। शनिवार की रात में ऐसा ही कुछ हुआ। निरंतर हुए हादसे में एक के बाद एक हुए सड़क हादसे में शादी समारोह वाले घर के दो सदस्य समेत तीन लोगों की मौत हो गई। विवाह उत्सव का माहौल काफूर हो गया। घर में कोहराम मच गया। जैसे-तैसे विवाह की औपचारिकताएं निभाइऔ गइऔ।
जवां क्षेत्र के गांव सडिय़ाल में दो बहन रश्मि व प्रीति की शादी एक ही विवाह मंडप में थी। विवाह के जश्न में सब लोग खुश थे। इन बहनों के चाचा कैलाश (50) बारातियों स्वागत में लगे हुए थे। शुक्रवार की रात में कैलाश को एक कार टक्कर मारते हुए निकल गई। शहर के वरुण ट्रॉमा में उन्होंने दम तोड़ दिया। खबर सुनकर शनिवार की सुबह 23 वषबय बेटा सतेंद्र अपनी 32 वषबय भाभी लक्ष्मी पत्नी .ष्णा के साथ बाइक से गांव से रवाना हुआ, लेकिन शहर में जमालपुर पुलिया पर इसकी बाइक हमदर्द नगर के 50 वषबय नूरुल हसन से जा टकराई। नूरुल की मौके पर ही मौत हो गई। लक्ष्मी बाइक से उछल कर नाले में जा गिरी। कुछ ही देर में लक्ष्मी ने भी दम तोड़ दिया। सतेंद्र को गम्भीर हालत में प्राइवेट हॉस्पिटल में भतब कराया गया है। वह आईसीयू में है।
एक ही परिवार के दो सदस्यों की मौत होने से शादी वाले में विघ्न पड़ गया। इस हादसे से प्रीति व रश्मि भी बेहद दुखी थप। परिवार के लोगों ने जैसे-तैसे विवाह की औपचारिकताएं निभाइऔ।