5 पेटी शराब के साथ तीन युवक गिरिफ्त में

 

हरिद्वार।

कनखल पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दो महंगी कारों से भारी मात्रा में अग्रेंजी शराब बरामद करते हुए तीन को  गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध लॉकडाउन का उल्लंघन सहित अन्य धाराआें में मामला दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कनखल पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बुधवार दोपहर को चैकिंग के दौरान दो महंगी कारों टाटा नेक्सन से तीन पेटी और होंडा सिटी कार से दो पेटी अग्रेंजी शराब की बरामद करते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना नाम गौरव गुप्ता, सौरव गुप्ता पुत्रगण अशोक कुमार गुप्ता निवासी पुरूषोत्तम विहार कनखल और विकास सेठ पुत्र महाराज कृष्ण निवासी पुरूषोत्तम विहार कनखल बताया है। आरोपियों से पुलिस ने कार से रॉयल स्टेग और सिग्नेचर शराब बरामद की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ लॉकडाउन का उल्लंघन सहित अन्य धाराआें में मुकदमा दर्ज कर लिया है। कनखल एसआे विकास भारद्वाज के अनुसार मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दो कारों से भारी मात्रों में अग्रेंजी शराब के साथ तीन लोगों को गिरफ्रतार किया है।

बताते चलें कि तीनों आरोपियों को छुड़ाने के लिए देर रात तक कनखल थाने में लोगों की भीड़ लगी रही खबर लिखे जाने कनखल थाने में लोगों का तांता लगा हुआ था।