भाजपा पार्षद द्वारा बांटे गये राशन में मरा चूहा होने का आरोप, क्षेत्रवासियों ने किया हंगामा

हरिद्वार।
केबिनेट मंत्री मदन कौशिक के निर्देशन में नगर निगम के भाजपा पार्षदों द्वारा जरु रतमंदों को बांटी जा रही राशन सामग्री में मरे हुए चुहें निकाले पर ज्वालापुर के अम्बेडकर नगर में स्थानीय लोगों द्वारा जमकर हंगामा किया गया। स्थानीय लोगों ने राशन सामग्री को सडक़ पर फेंक दिया तथा राशन बांटने आये लोगों को घेराव कर नारेबाजी करने लगे। बताते है कि हंमामा शुरु  होते ही स्थानीय पार्षद नो दो ग्यारह हो गये। जबकि उनके साथ राशन बांटने आये अन्य लोग भी नजरें बचाते भागते नजर आये। इसी बीच किसी ने पूरे प्रकरण की विडियों बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।
बताते चले कि सत्ताधारी पार्टी के पार्षदों द्वारा क्षेत्र में बांटे जा रहे राशन को लेकर आरोप—प्रत्योप लगाते रहे है। पक्षपात का आरोप तो आम बात है।  हर क्षेत्र में पार्षदों द्वारा बांटी जा रही राशन किट में भेद भाव किया जा रहा है। जबकि कई स्थानों पर तो राशन किट से सामान के भी आधा होने की बाते समाने आयी है। जबकि कांग्रेसी ने इसे लेकर कई बार हंगामा भी किया लेकिन सत्ता के नशे में चूर किसी भी नेता पर जरुरतमंदों की पीड़ा का कोई असर नही हुआ। यही नही राशन किट भी निम्न स्तर की बांटी जा रही है।
ताजा मामला ज्वालापुर अम्बेडकर नगर का है, यहां पर स्थानीय पार्षद नेपाल सिंह द्वारा जरुरतमंदों को राशन बांटा जा रहा है। आरोप है कि बांटे जा रहे राशन में मरे हुए चूहें निकले है। जिसके बाद लोगों ने राशन सडक़ पर फेंक दिया तथा राशन बांटने आये लोगों को घेराव कर नारेबाजी शुरु कर दी। बताते है कि हंगामा देख स्थानीय पार्षद व उनके साथी मौके से चुपचाप निकल गये। इस मामले का विडियो सोशल मीडिया पर आने से मामले ने तूल पकड़ लिया। वही पार्षद नेपाल सिंह ने क्षेत्र के तीन—चार युवकों पर राशन बांटने के दौरान उनके साथ गली—गलौच व मारपीट करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में तहरीर दी है। फिलहाल पुलिस तहरीर लेकर मामले की जांच में जुट गयी है।