साधु ने हत्या की आशंका जताई, एसएसपी ने जांच सौंपी

हरिद्वार।
नशे को लेकर संत बहुल्य क्षेत्र स्थित चित्रकूट घाट पर गत दिनों हुई फक्कड साधु की हत्या के बाद अब एक ओर साधु योगी ने अपनी हत्या की आशंका जताते हुए कप्तान से अपनी जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। शिकायत को गम्भीरता से लेते हुए मामले की जांच सीओ सिटी को सौपी गयी है।
गत दिनों सप्तऋषि क्षेत्र में चित्रकुट गंगा घाट पर डेरा डाले फक्कड साधुओं के बीच कुछ नशेडियों ने पहुंच कर एक फक्कड साधु पंजाबी नाथ बाबा की बेरमी से लाठी डण्डे से पीट-पीट कर हत्या कर दी थी कि वह नशेडियों को नशा उपलब्ध नहीं करा पाया था। इस घटना के बाद अब एक ओर साधु योगी जी उर्फ मनोज कुमार मिश्रा निवासी मालवीय गंगा घाट ऋषिकुल क्षेत्र ने एसएसपी सेथिंल अबुदेई कृष्णराज एस को एक शिकायती भेजकर आरोप लगाया हैं कि कुछ जरायम पेशेवर उसकी हत्या करा सकते है। जिनके द्वारा उनको लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही है।
पीडित साधु योगी जी ने खुद को स्वतंत्राता संग्राम सेनानी का पोता बताते हुए जानकारी दी हैं कि उसके पिता सीआरपीएफ में तैनात रहते हुए उन्होंने 1962 एवं 1965 की दो जंग में अपनी भागीदारी निभा चुके है। आरोप लगाया कि सुल्फा, चरस एवं शराब बेचने वाले उनको लगातार धमकी दे रहे हैे और वह कभी भी उनकी हत्या कर सकते है। साधु योगी की शिकायत को एसएसपी ने गम्भीरता से लेते हुए मामले की जांच सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह को सौंपी है। एसएसपी सेथिंल अबुदेई कृष्णराज ने बताया कि साधु की शिकायत पर जांच करायी जा रही है।