महिला मोर्चा ने किया कोरोना वॉरियर्स का सम्मान

 


हरिद्वार।
भाजपा जिला कार्यालय में महिला मोर्चा द्वारा कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें शहीदो को श्रद्धांजली के बाद कारोना वारियर्स को मास्क और सेनिटाइजर वितरण किए गए।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि यमकेश्वर विधायक एवं महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष ऋतू खंडूरी ने भाजपा की दूसरी पूर्ण बहुमत की सरकार के एक वर्ष के स्वर्णिम अध्याय पर सभी को बधाई दी। कहा कि भाजपा सरकार संवेदनशील एवं देश हित के निर्णय को लेते हुए तेज गति से आगे बढ$ रही है, पूरे विश्व में वैश्विक महामारी कोरोना अचानक सामने आ खड$ी हो गई है। किंतु भारत ने डटकर इस महामारी का सामना किया और कर रहा है। इस मुश्किल समय में महिला मोर्चा ने बड$ी संवेदनशीलता एवं मर्म के साथ जन सेवा के कार्य में युद स्तर से जुटा हुआ है। रानीपुर विधायक आदेश चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत की विकास यात्रा को नई गति नए आयाम दिए हैं। वरिष्ठ भाजपा नेत्री अनु कक्कड$ ने कहा कि स्वयं सहायता समूहों, ने हमारी गरीब पहलुआें को आत्मनिर्भर बनाने, में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। है स्वयं सहायता समूहों, से जुड$ी लगभग सात करोड$ बहनों को अब ज्यादा वित्तीय सहायता दी जा रही है, भारत को आत्मनिर्भर बनाने के लिए हर दिशा में संभावनाए तलाश कर उन पर योजना बद्ध कार्य किया जा रहा है। रीता चमोली ने बताया कि 18 से 23 जून तक प्रत्येक मण्डल के हर बूथ पर महिला मोर्चे के द्वारा 2 हजार मास्क और 2 हजार सेनिटाइजर बांटे जाएंगे लॉक डाउन से आज तक जिले में 4 हजार मास्क बांट दिए है। इस अवसर पर सीएमआे हरिद्वार, मीडिया कर्मियों, हास्पिटल में डा. नर्सेज एवं पैरामेडिकल स्टाफ और जरूरतमंद मरीजों को तीन से 4हजार मास्क वितरित किए गए। कार्यक्रम में प्रदेश से आए अतिथियो में अनुराधा वालिया, पूनम शर्मा, सीमा आदि को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया कार्यक्रम का संचालन रीमा गुप्ता ने किया।
कार्यक्रम में मनु रावत, रेणु शर्मा, रजनी वर्मा, सीमा चौहान, बिमला ढोडियाल,अंशु मलिक, कविता शर्मा, शीतल पुंडीर,भानु भारद्धाज, रूबी बेगम, आमरीन लक्ष्मी नेगी आदि उपस्थित रहे।