दो पक्षों में मामूली कहासुनी हो जाने पर जमकर मारपीट, आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल

हरिद्वार।
कनखल थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात दो पक्षों में मामूली कहासुनी हो जाने पर जमकर मारपीट हुई। दोनों तरफ से आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने दोनों पक्षों से तहरीर लेकर क्रास रिपोर्ट दर्ज कर ली है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद दोषियों की गिरफ्तारी की जाएगी।
कनखल थाना अंतर्गत ग्राम जियापोता में अनुज चाऊ मीन की ठेली लगाता है। शुक्रवार की रात चाऊमीन की ठेली पर जियापोता में रहने वाला मिंटू शराब के नशे में आ गया और अनुज से बदतमीजी करने लगा। इस बात का उसने विरोध किया तो मिंटू ने अनुज के साथ मारपीट शुरू कर दी । इसी बीच अनुज का दोस्त पंकज भी आ गया और उसने बीच बचाव का प्रयास किया तो मिंटू ने उसके साथ भी मारपीट शुरू कर दी। मारपीट की घटना से आसपास के लोग जमा हो गए और मिंटू को वहां से घर भेज दिया। घटना के बाद पंकज जब अपने घर गया तो परिवार वालों को मारपीट मामले की जानकारी लगी तो वह सभी लोग इक_ा होकर मिंटू के घर पहुंच गए। गाली गलौज कर मारपीट शुरू कर दी। दोनों तरफ से मारपीट होने से क्षेत्र में अफरातफरी मच गई। किसी ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस ने पहुंच कर स्थिति को काबू किया।
कनखल थाना प्रभारी विकास भारद्वाज ने बताया कि मारपीट में दोनों तरफ से छह लोग घायल हैं जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों पक्षों से तहरीर लेकर एक-दूसरे के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। एक पक्ष की आेेर से संजय कुमार पुत्र सेवाराम की तहरीर पर पंकज कुमार पुत्र कुंवरपाल, अनुज पुत्र नरेश पाल, विपिन पुत्र कुंवर पाल, गुड्डू पुत्र विजेन्द्र सिंह, बिजेन्द्र पुत्र चन्द्रभान व चरण सिंह पुत्र चंद्रभान निवासीगण जियापोंता हैं। दूसरे पक्ष पंकज पुत्र कुंवरपाल की तहरीर पर आकाश, काला पुत्र शोभाराम, रोहित पुत्र कलीराम व मिन्टु पुत्र शोभाराम निवासीगण जियापोता कनखल शामिल हैं। मामले की जांच कर गिरफ्तारी की जाएगी।