क्रीड़ा भारती के कार्यकर्ताओं ने करवाया सक्षम महिला-निर्भय महिला का कार्यक्रम भविष्य में नारी सशक्तिकरण

हरिद्वार
क्रीड़ा भारती द्वारा चलाये जा रहे आयाम सक्षम महिला निर्भय महिला के अंतर्गत बहादराबाद में ब्राइट स्पोर्ट्स सोशल वेलफेयर ट्रस्ट अकादमी संचालक श्री अमन राजपूत जी के अकादमी क्षेत्र में बालिकाओं को समाज में बढ़ रहे अपराध से बचने के लिये जागरूक करने व आत्म सुरक्षा का प्रक्षीण देने के लिये कार्यक्रम क्रीडा भारती के  सह प्रांत मंत्री सोहन वीर राणा जी एवं श्रीमती गीता नेगी जिला अध्यक्ष महिला विंग  के द्वारा किया गया।
जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में रानीपुर विधानसभा के विधायक आदेश चौहान द्वारा बालिकाओं की कुशल विद्या की प्रशंसा की एवं उनके उज्जवल भविष्य के लिए आशीर्वाद दिया व सर्टिफिकेट प्रदान किए ।  इस अवसर पर गीता नेगी महिला क्रीड़ा भारती महिला अध्यक्ष ने कहा कि ऐसे ही कार्यक्रम भविष्य में करवाएंगे जिनसे बालिकाओं को आत्मनिर्भर बनने का सौभाग्य प्राप्त होगा  जिसमें वह प्रशिक्षण द्वारा बचावी हथकंडे सीख पाएंगे। साथ ही सोहन वीर राणा प्रांत सह मंत्री क्रीड़ा भारती ने कहा की बालिकाओं को आगे आकर अपने को बहादुर और सक्षम बनाने हेतु बचा वी दांवपेच के नए-नए हथकंडे सीखने चाहिए अगर एक देश में नारी सशक्त है तो वह देश सशक्त है।
कार्यक्रम में 30से अधिक बालिकाओं ने भाग लिया साथ ही अन्य कार्यकर्ता शगौरव पुंडीर क्रीडा भारती जिला सह मंत्री,नीलू राजवंशी, अमन राजपूत  ,विपुल डंडरियाल, डॉ संदीप चौहान व अन्य क्रीडा भारती के कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे । आदेश चौहान जी ने  सभी छात्राओं के सुखद भविष्य की कामना करते हुए ,क्रीड़ा भारती द्वारा आगे भी खेलों को बढ़ावा देने के लिए इस तरह के आयोजन निरंतर किए जाने के लिए सहयोग देने का आश्वासन दिया।