दो दिन से घर से गायब किशोरी लुधियाना से मिली

विनीत चौधरी
लक्सर।
दो दिन पूर्व ग्राम प्रहलादपुर से संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता हुई दो नाबालिग बहनों को पुलिस ने लुधियाना से सकुशल बरामद करने के बाद उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।
खानपुर थाना क्षेत्र के प्रहलादपुर गांव निवासी दो सगे भाइयों की दो नाबालिग पुत्रियां दो दिन पूर्व दोपहर में घर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। परिजनों ने गांव में आसपास तथा रिश्तेदारी में उनकी काफी तलाश की। परंतु उनका कुछ पता नही लग सका था। इसके बाद परिजनों ने उक्त मामले की लिखित शिकायत खानपुर थाने में की थी। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने दोनों युवतियों की गुमशुदगी दर्ज कर युवतियों की तलाश शुरू कर दी थी।
खानपुर थानाध्यक्ष अभिनव शर्मा ने बताया कि दोनों युवतियों  लक्सर रेलवे स्टेशन से ट्रेन में बैठ कर लुधियाना पहुंच गई। लुधियाना रेलवे स्टेशन पर जीआरपी ने युवतियो को संदिग्ध अवस्था में देख उनसे पूछताछ की। तथा उनके द्वारा बताए गए पते की पुष्टि करने के लिए खानपुर थाना पुलिस को सूचित किया। इसके बाद दरोगा रुकमसिंह नेगी के नेतृत्व में सिपाही अनिल कुमार व महिला कांस्टेबल मंजू व सुष्मिता रावत आदि की एक टीम लुधियाना पहुंची। तथा दोनों युवतियों को सकुशल बरामद कर लिया। इसके बाद दोनों युवतियों को खानपुर थाने लाकर उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।