नए साल में फिर उत्तराखंड आ सकते हैं सिसोदिया सरकार को दी ‘ललकार’

ब्यूरो
देहरादून।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया एक बार फिर उत्तराखंड दौरे पर आ सकते हैं। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वे नए साल पर देहरादून पहुंचेंगे। मनीष सिसोदिया इस दौरान केजरीवाल मॉडल बनाम सीएम त्रिवेंद्र मॉडल पर चर्चा कर सकते हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले मनीष सिसोदिया ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत को 4 सालों में उनके द्वारा किए गए कोई पांच जनहित कामों को गिनाने की चुनौती दी थी।
दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा है कि भाजपा शासन में देवभूमि में क्या विकास हुआ है? उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि इस विषय पर बीजेपी के कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक डिबेट करने को तैयार हैं। सिसोदिया का कहना है कि दो, तीन या चार जनवरी में से जिस दिन आपको सुविधा होगी कृपया बताइएगा। वे उसी दिन देहरादून आकर डिबेट करने को तैयार हैं।
सिसोदिया ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत को लेकर भी ट्वीट करते हुए कहा कि आदरणीय भगत जी, उत्तराखंड में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने पिछले 4 साल में पांच काम भी नहीं किए हैं। यह बात मैं नहीं बल्कि उत्तराखंड की जनता कह रही है। आपके हिसाब से पूरे उत्तराखंड की जनता दृष्टि दोष से पीड़ित है।