तीन लड़कियों ने मिलकर किया लड़के का गैंगरेप

साउथ अफ्रीका। आमतौर पर सुनाने में आता है की फलां लड़की का रपे हो गया लेकिन जब यह सुनाने को मिले की लड़किओं ने मिलकर एक लड़के का रपे किया तो ? जी हाँ, साउथ अफ्रीका के प्रेटोरिया शहर के 23 साल के लड़के को तीन लड़कियों ने मिलकर ड्रग्स देकर बेहोश किया। फिर बार बार पूरे तीन दिनों तक उसका गैंगरेप किया।

लड़का बीते दिनों सड़क पर कहीं जाने के लिए साधन खोज रहा था। एक शेयर टैक्सी मिली। उसमें तीन लड़कियां थीं। गाड़ी में बैठते ही गाड़ी उल्टी दिशा में जाने लगी। लड़कियों ने लड़के को आगे की सीट पर बैठा दिया। इसके बाद उसे जबरन एक इंजेक्शन दिया। जिसके बाद वो तुरंत बेहोश हो गया.

अगली बार जब लड़के की आंख खुली, उसने खुद को एक अनजान कमरे में एक सिंगल बेड पर पड़ा हुआ पाया। लड़के के मुताबिक़, इसके बाद उसे एक एनर्जी ड्रिंक पिलाया गया। और तीन दिनों तक बारी बारी उसका रेप किया।

तीन दिन बाद उसे उसे नग्न अवस्था में एक खेत में छोड़ दिया। वो किसी तरह एक कार से लिफ्ट लेकर घर पहुंच सका। साउथ अफ्रीकी आंकड़ों के मुताबिक़ उनके देश में होने वाले सही रेप में 20 फीसदी के शिकार पुरुष होते हैं। पुलिस आरोपी लड़किओं को तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *