महिलाओं ने मुख्य बस अड्डे पर की सड़क जाम पैदल मार्ग बनाने की मांग

पौड़ी(सम्वाददाता)। पौड़ी के मुख्य बस अड्डे से माल रोड जाने वाले पैदल मार्ग के सुधारीकरण की मांग को लेकर स्थानीय महिलाओं ने सड़क जाम की। वहीं महिलाओं का आरोप है कि नगर पालिका परिषद पौड़ी की ओर से इस पैदल रास्ते के सुधारीकरण के लिए समय-समय पर पत्राचार करने के साथ ही आग्रह भी किया गया, लेकिन इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इससे आए दिन लोग इस रास्ते में गिरकर चोटिल हो रहे हैं।
बता दें कि, पौड़ी के मुख्य बस अड्डे के पैदल मार्ग के सुधारीकरण की मांग को लेकर सोमवार को पौड़ी की स्थानीय महिलाएं आक्रोशित दिखीं। महिलाओं ने पौड़ी के मुख्य बस अड्डे पर जाम लगाकर अपना आक्रोश व्यक्त किया। वहीं महिलाओं ने जल्द इस पैदल मार्ग को सही करने की मांग की है। वहीं नगर पालिका की ओर से आश्वासन दिया गया है कि, जल्द इस रास्ते का सुधारीकरण किया जाएगा।
वहीं स्थानीय महिला अनीता रावत ने बताया कि, पौड़ी के मुख्य बस अड्डे से माल रोड जाने वाला पैदल मार्ग लंबे समय से क्षतिग्रस्त है, जिसको लेकर समय-समय पर नगर पालिका पौड़ी को इसके सुधारीकरण की मांग की गई और आग्रह भी किया गया। जिससे कि जल्द इस रास्ते को चलने योग्य बनाया जाय। लेकिन पालिका ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया।
वहीं इस रास्ते पर पैदल जाने वाले लोग कई बार दुर्घटनाग्रस्त हो चुके हैं, लेकिन पालिका की ओर से उनकी बातों को अनदेखा किया जा रहा है। इसको लेकर उन्हें मजबूरन पौड़ी के मुख्य बस अड्डे पर जाम लगाकर विरोध जाहिर करना पड़ा।
वहीं नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी प्रदीप बिष्ट ने बताया कि पौड़ी के मुख्य बस अड्डे का निर्माण कार्य चल रहा है। इस रास्ते का सुधारीकरण होना है, लेकिन लोगों की मांग को देखते हुए पहले इसी रास्ते का सुधारीकरण किया जाएगा।