कांग्रेस लाशों पर करती है राजनीतिः शाहनवाज हुसैन

-प्रियंका गांधी के रामपुर दौरे पर दी प्रतिक्रिया

-भाजपा प्रवक्ता कलियर दरगाह पर चादर चढ़ाने पहुंचे

हरिद्वार। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन एक दिवसीय दौरे पर गुरुवार को हरिद्वार पहुंचे, जहां उन्होंने सबसे पहले पिरान कलियर शरीफ में चारद चढ़ाई। इस दौरान उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर विपक्षी दल कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस लाशों पर राजनीति करती है।
26 जनवरी को दिल्ली में हुई हिंसा के दौरान टैक्टर पलटने से यूपी के रामपुर जिले के किसान की मौत हो गई थी। मृतक किसान के परिजनों को सांत्वना
देने के लिए कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी गुरुवार को रामपुर गई थी। इसी को लेकर जब शाहनवाज हुसैन से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस लाशों पर राजनीति करती है। कांग्रेस को राजनीति करने की लत लग गई है। उनको तो इंतजार रहता है कि किसी व्यक्ति की मौत का। कांग्रेस वही पार्टी है, जब दिग्विजय सिंह के मुख्यमंत्री होते हुए 28 किसानों के सीने पर गोली चलाई थी। तब कोई कांग्रेसी वहां नहीं गया था। दिल्ली की हिंसा में कई पुलिसकर्मी घायल हुए थे, जो किसानों के ही बेटे हैं, लेकिन प्रियंका गांधी वहां नहीं गई। सिर्फ पब्लिसिटी के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी 26 जनवरी को दिल्ली उपद्रव में मारे गए किसान के घर राजनीति करने रामपुर गई है। हरिद्वार कुंभ की तैयारियों को कांग्रेस कई बार सवाल उठा चुका है। वहीं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत तो यहां तक कह चुके है कि केंद्र सरकार ने कुंभ में कोई खास बजट नहीं दिया है। इसको लेकर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कुंभ मेले के लिए केंद्र सरकार का खजाना खुला हुआ है। इस बार का कुंभ बेहतरीन होगा। केंद्र सरकार द्वारा जितने भी कार्य होने हैं, वो बहुत तेजी से किए जा रहे हैं। कुंभ मेले के लिए पैसे की दिक्कत नहीं होने दी जाएगी। बिहार में एमएलसी बनाए जाने के बाद ही इस तरह के चर्चाएं जोर पकड़ रही कि बीजेपी बिहार सरकार में शाहनवाज हुसैन को उपमुख्यमंत्री बना सकती है। इस सवाल पर शाहनवाज हुसैन कन्नी काटते हुए नजर आए। उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा कि वे देश के प्रधानमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का आभार व्यक्त करता कि उन्होंने उन पर विश्वास जताया है।