अपर मेलाधिकारी ने किया होमगार्ड लाइन व वीआईपी लेन का निरिक्षण

हरिद्वार। अपर मेला अधिकारी राम शरण शर्मा ने आज लालजी वाला, लालकोठी के निकट तैयार हो रहे होमगार्ड लाइन, वी0आई0पी0 कैम्प एवं 10 बेड के निर्मित हो रहे अस्पताल का मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया।
रामजी शरण शर्मा ने निरीक्षण के दौरान लग रहे बिजली के खम्भों, तैयार हो रहे टेण्टों की मजबूती, भूमि का समतलीकरण, निर्मित हो रहे हाॅस्पिटल की प्रगति आदि के सम्बन्ध में बारीकी से निरीक्षण किया।
अपर मेला अधिकारी ने वहां उपस्थित अधिकारियों को निर्देश दिये कि होमगार्ड लाइन में जो बोल्डर पड़े हैं, उन्हें अन्यत्र डाला जाये तथा भूमि का एक सिरे से समतलीकरण किया जाये। उन्होंने पेयजल के लिये बिछाये जा रहे पाइपों की मानक के अनुसार हैं या नहीं, के सम्बन्ध में भी मौके पर जांच की। रामजी शरण शर्मा ने तत्पश्चात लालजी वाला क्षेत्र में ही निर्मित हो रहे 10 बेड के हाॅस्पिटल एवं वी0आई0पी0कैम्प का भी निरीक्षण किया तथा उसकी प्रगति के सम्बन्ध में जानकारी लेते हुये अधिकारियों को निर्देशित किया कि हाॅस्पिटल के निर्माण में तेजी लाई जाये।
निरीक्षण के दौरान उप मेलाधिकारी अंशुल सिंह, दयानन्द सरस्वती, कमाडेंट राहुल सचान सहित सम्बन्धित विभागों के अधिकारीगण मौजूद थे।
……………………………….