एसडीआरएफ सेनानायक भुल्लर को जिला कारागार हरिद्वार की भी जिम्मेदारी

देहरादून। उत्तराखंड शासन ने जिला कारागारों में रिक्त वरिष्ठ कारागार अधीक्षकों और कारागार अधीक्षकों के पदों पर सापेक्ष पुलिस विभाग के अधिकारियों के अतिक्ति प्रभार एवं कारगार अधाीक्षकों के स्थानांतरणध्तैनाती के आदेश निर्गत किए हैं।
शासनादेश के अनुसार रामचंद्र राजगुरू को सेनानायक 48वीं वाहिनी पीएसी के साथ ही वरिष्ठ अधीक्षक शिविरध् केंद्रीय कारागार सितारगंज की अतिरिक्त जिम्मेदारी दी गई है। प्रहलाद पुलिस अधीक्षक हल्द्वानी नारायण मीणा को हल्द्वानी उप कारागार अधीक्षक की जिम्मेदारी भी दी गई है। सेनानायक एसडीआरएफ नवनीत भुल्लर को वरिष्ठ अधीक्षक जिला कारागार हरिद्वार की अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी गई है। एसपी पुलिस मुख्यालय श्वेता चैबे को वरिष्ठ अधीक्षक जिला कारागार देहरादून की, अपर पुलिस अधीक्षक यातायात हरिद्वार प्रदीप कुमार राय को अधीक्षक उप कारागार रूड़की, दधिराग से अधीक्षक शिविरध् केंद्रीय कारागार सितारगंज का प्रभार वापस ले कर अधीक्षक जिला कारागार अल्मोड़ा की जिम्मेदारी दी गई है।
सतीश कुमार सुखीजा से अधीक्षक जिला कारागार अल्मोड़ा की जिम्मेदारी वापस लेकर जिला कारागार चमोली भेजा गया है। वरिष्ठ अधीक्षक उप कारागार हल्द्वानी एवं जिला कारागार नैनीताल मनोज कुमार आर्या से हल्द्वानी उप कारागार की जिम्मेदारी वापस लेकर जिला कारागार अधीक्षक के रूप में तैनात किया गया है।
 होटल में मुंबई के 74 वर्षीय बुजुर्ग की मौत
देहरादून। मसूरी में शुक्रवार रात एक होटल में बुजुर्ग व्यक्ति की अचानक तबीयत बिगड़ गई। अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। घटना की खबर सुनते ही होटल में मौजूद स्टाफ और अन्य लोगों में हड़कंप मच गया। बुजुर्ग की उम्र 74 वर्ष थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कागजी कार्रवाई कर शव को परिजनों के सुपुर्द कर देहरादून भेज दिया।
पुलिस के अनुसार बुजुर्ग अपने परिवार के साथ शुक्रवार को मसूरी घूमने के लिये आये थे। वह एक होटल में रुके थे। यहां अचानक रात को बुजुर्ग की तबीयत बिगड़ गई और अस्पताल ले जाते समय उन्होंने दम तोड़ दिया। डॉक्टर ने बताया कि बुजुर्ग की मौत हार्टअटैक के कारण हुई है। मसूरी पुलिस ने बताया कि बलदेव नंद लाल कालरा पुत्र स्वर्गीय नंदलाल कालरा निवासी कन्हैया कुटीर मुंबई वेस्ट 52 के रहने वाले थे। वह अपनी पत्नी और बेटे के साथ होटल में रुके थे। वह तीनों हरिद्वार से देहरादून होते हुए मसूरी घूमने के लिए आए थे। पुलिस का कहना है कि घटना की जांच पड़ताल की जा रही है।