ख़ौफ़ में खाकी! सिपाही को दी जान से मारने की धमकी

– रु़डकी कोर्ट में चल रहा जमीन का केस
हरिद्वार।( चन्द्र शेखर जोशी)
उत्तराखण्ड पुुलिस में तैनात सिपाही को जमीनी विवाद के चलते केस वापस लेने पर जान से मारने की धमकी दी गयी। सिपाही ने धमकी देने वाले समेत लोगों के विरुद्ध तरीर देकर रानीपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। मंगलौर निवासी सिपाही आईआरबी में तैनात है।
रानीपुर कोतवाली प्रभारी प्रदीप बिष्ट ने बताया आईआरबी उत्तराखण्ड पुुलिस में तैनात सिपाही नितिन कुमार पुत्र स्व. पवन कुमार निवासी लिब्बरेडी मंगलौर का जमीन का विवाद रुड़की कोर्ट में चल रहा है। ऋषिपाल पुत्र इश्कलाल निवासी रजौली जट मंगलौर ने सिपाी से जमीनी विवाद वापस लेने के लिए बोला। दोनों के बीच विवाद कोर्ट में चल रहा है। सिपाही ने कोर्ट के निर्णय आने तक इंतजार करने को बोला। कोर्ट से केस वापस न लेने पर इल्जाम भुगतने की धमकी दी गयी। सिपाही के मोबाइल फोन पर एक अनजान नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने अपना नाम राहल निवासी बदौडा मेरठ बताया। ऋषिपाल से चल रहे जमीनी विवाद का केस वापस लेने के लिए बोला अगर केस वापस नही लिया तो जान से मार दिया जाएगा।
कोतवाली प्रभारी ने बताया कि सिपाही की तहरीर पर ऋषिपाल व राहुल के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच करने के बाद जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।