संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत,हाल ही में प्रेमिका से समझौता कर माना था पत्नी

हरिद्वार( प्रशांत शास्त्री)।

हरिद्वार कोतवाली अंतर्गत एक होटल में रुकने आये नवदम्पति में युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है। नवदम्पति कहे जाने वाले जोड़े का काफी दिनों से विवाद चल रहा था ,अभी दो दिन पूर्व ही युवती द्वारा युवक पर शादी के नाम पर शोषण का आरोप लगाते हुए पुलिस में मामला दर्ज कराया था।
जानकारी के मुताबिक हरिद्वार कोतवाली देवपुरा निवासी नितिन शर्मा का पड़ोस में किराए में रहने वाली मनीषा से करीब 3 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन नितिन द्वारा शादी नहीं की जा रही थी मनीषा ने जुलाई 2017 में शहर कोतवाली में नितिन के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था।इसके बाद 7 जुलाई को दोनों पक्षों में समझौता हुआ था।
मायापुर चौकी प्रभारी रमेश सैनी ने बताया कि युवक पर मुकदमा दर्ज होने के बाद युवती ने कोर्ट में बयान दिया था कि युवक अगर उससे से शादी कर ले तो वह मुकदमा वापस ले लेगी। जिस पर युवक राजी भी हो गया। लेकिन परिवार वालों ने घर में रखने से इंकार कर दिया था।जिसके बाद दोनों होटल में गए थे। बताया कि रात को नशे में नितिन ने कमरे की खिड़की में लगे शीशे पर दाहिना हाथ जोर से मारा जिसके बाद उस की नसें फट गई, काफी खून बह गया। जिसे जिला अस्पताल लाया गया। उपचार के दौरान रात्रि 3:00 बजे करीब युवक ने दम तोड़ा दिया। युवक के परिजनों द्वारा युवती पर हत्या का आरोप लगाया गया है। इसकी जांच की जा रही युवती 8 महीने की गर्भवती है।