Breakingउत्तराखंडक्राइम

किराएदारों का सत्यापन न करवाने वाले 115 मकान मालिकों का किया चालान

ऋषिकेश। डोईवाला कोतवाली पुलिस ने एक बार फिर से बिना पुलिस सत्यापन के किराये पर रहने वालों का सत्यापन अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस टीम ने रविवार को 115 ऐसे मकान मालिकों का चालान किया, जिन्होंने किरायेदारों का सत्यपान नहीं करवाया था। इन पर 11 लाख 50 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया।
रविवार को कोतवाल राजेश साह के नेतृत्व में पुलिस ने डोईवाला क्षेत्र के केशवपुरी और राजीव नगर में संदिग्ध और बाहरी व्यक्तियों की कुंडली खंगालाने के लिए सत्यापन अभियान चलाया। सुबह के वक्त घर पर अचानक पुलिस को देख लोग सकते में आए गए। इस दौरान पुलिस टीम ने 2500 लोगों का सत्यापन किया। इनमें 115 ऐसे मकान मालिक मिले, जिन्होंने बिना पुलिस सत्यपान के किरायेदारों को अपने घर में रखा था। उनका चालान कर 11 लाख 50 हजार रुपये का जुर्माना वसूला गया। इस दौरान भारी पुलिस बल मौजूद रहा। कोतवाल राजेश साह ने बताया कि समय-समय पर पुलिस संदिग्ध और बाहरी लोगों की पहचान के लिए यह अभियान चलाती है। रविवार को पुलिस की पांच टीमों ने सत्यापन की कार्रवाई की।
वहीं, कोतवाली पुलिस ने 22 वाहन भी सीज किए हैं। कोतवाल राजेश साह ने बताया कि चेकिंग के दौरान वाहन चालक पुलिस को संतोषजनक उत्तर नहीं दे पाए। साथ ही वाहन से संबंधित दस्तावेज नहीं दिखाने पर दो चैपहिया और 20 दुपहिया वाहनों को सीज करने की कार्रवाई की गई। पुलिस ने 500 वाहनों को चेक किया।
—————————————

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button