Breakingउत्तराखंडक्राइम

हथियारों के बल पर ठेकेदार के घर पर लाखों की लूट

रुड़की। सोमवार देर रात एक ठेकेदार के घर पर धावा बोल दिया। बदमाशों ने हथियारों के बल पर ठेकेदार व उसकी पत्नी को डराया । साथ ही घर में रखे 5.70 लाख रुपये और लाखों रुपये के गहने लूट लिये। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची  थाना पुलिस ने ग्रामीणों के साथ मिलकर बदमाशों की तलाश में रातभर कॉबिंग की। बदमाशों का कुछ पता नहीं चल पाया है।
जानकारी के अनुसार भगवानपुर थाना क्षेत्र के फक्करहेड़ी गांव निवासी अनुज अष्टवाल सरकारी विभागों में ठेकेदारी करता है। उसकी पत्नी एक सरकारी विद्यालय में शिक्षिका है। हाल में उन्होंने गांव के बाहर की ओर दो मंजिला मकान बनाया है। सोमवार रात को गांव के कुछ व्यक्तियों के साथ अनुज अष्टवाल ग्राम प्रधान चुनाव को लेकर चर्चा कर रहे थे।करीब साढ़े 11 बजे ग्रामीण वहां से चले गए। जब अनुज अष्टवाल दरवाजा बंद करके ऊपर कमरे में जा रहा था। तो उसी दौरान तीन बदमाश दीवार फांदकर घर में घुस आए। बदमाशों ने उसकी कनपटी पर तमंचा तान दिया। इसके बाद कहा कि जो भी घर में नकदी व जेवरात हैं उनके हवाले कर दो।
बदमाश उसे कमरे में ले गए। बदमाशों ने हथियारों के बल पर उसकी पत्नी से अलमारी खुलवाई और वहां रखे 5.70 लाख रुपये और गहने लूट लिये। इसके अलावा उसकी पत्नी के कानों से कुंडल व चेन तथा अंगूठी भी लूट ली। इसके बाद बदमाश धमकी देते हुए वहां से खेतों के रास्ते फरार हो गए।
बताया गया है कि दो बदमाश घर के बाहर निगरानी के लिए खड़े थे। बदमाशों के जाने के बाद अनुज ने शोर मचाया। शोर सुनकर ग्रामीण एकत्रित हो गए। घटना की जानकारी पाकर थानाध्यक्ष संजीव थपलियाल ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर पूरी घटना की जानकारी ली। साथ ही ग्रामीणों के साथ मिलकर बदमाशों की तलाश में कॉबिंग की। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। बदमाशों की तलाश जारी है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button