Breakingउत्तराखंडराज्य

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के जन्मदिवस पर की गई विशेष महिला गंगा आरती

ऋषिकेश। ऋषिकेश गंगा आरती ट्रस्ट द्वारा महिलाओं द्वारा की जा रही गंगा आरती में पूर्णानंद घाट में महिलाओं ने पूजन-अर्चना कर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के जन्मदिवस  पर की विशेष गंगा आरती। इस विशेष अवसर पर विशेष प्रार्थना पूजा व कामना की गई कि ईश्वर व गंगा माँ पुष्कर सिंह धामी जी को शक्ति दें और स्वस्थ रखें इसके साथ ही महिला साधकों ने हवन कर आहुतियां दी।
पंडित हरिओम शर्मा ज्ञानी ने कहा कि मुझे विश्वास है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी नेतृत्व में उत्तराखंड में समृद्धि लौटेगी। बहुत प्रगति होगी, और लोगों के मुद्दों को हल किया जाएगा। गंगा मैया आपके साथ है। पुष्कर सिंह धामी जी के मुख्यमंत्री कार्यकाल में अनेकों जनकल्याणकारी योजनाएं प्रदेश को मिली।
डॉ. ज्योति शर्मा ने धामी जी को शुभकामनाएं देते हुए उनकी दीर्घायु की कामना की है। उन्होंने कहा है कि अब उन्हें पहाड़ से पलायन रोकने और युवाओं को रोजगार देने की दिशा में काम करके दिखाना होगा साथ ही इसी क्रम में ऋषिकेश गंगा आरती की गंग सबलाओं ने नारी शक्ति व नेतृत्व को बढ़ावा देने के सरकार के प्रयासों को सराहा व सरकार की विभिन्न योजनाओं को बढ़ावा देने हेतु शृद्धालुओं से जन संकल्प करवाया। देर शाम तक श्रद्धालुओं का तांता लगा रहा। मुख्य रूप से गंगा आरती में ट्रस्ट की सदस्य डॉक्टर ज्योति शर्मा, संध्या शुक्ला, सुषमा बहुगुणा, रीता, प्रमिला, गायत्री देवी, सरोज देवी आदि ने गंगा आरती की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button