Breakingउत्तराखंडराजनीतिराज्य

निर्दलीय प्रत्याशी स्वाति ने गांवों में जाकर किया डोर टू डोर जनसंपर्क

विनित चौधरी/लक्सर
चंद्रपुरी बांगर जिला पंचायत सीट से निर्दलीय प्रत्याशी स्वाति ने क्षेत्र के कई गांवों में जाकर डोर टू डोर जनसंपर्क किया। तथा टेलीविजन के चुनाव चिन्ह पर मोहर लगाकर उसे विजयी बनाने की अपील की। इस दौरान ग्रामीणो ने स्वाति को आशीर्वाद देते हुए अधिक से अधिक संख्या में उनके पक्ष में मतदान कर उसे जिताने का आश्वासन दिया। श्रीमती स्वाति चुनाव प्रचार में अन्य सभी प्रत्याशियों पर सबसे भारी है।

चंद्रपुरी बांगर जिला पंचायत सीट से निर्दलीय प्रत्याशी स्वाति व उनके समर्थको ने क्षेत्र के कई गांवो में जाकर सैकड़ों युवाओं के साथ डोर टू डोर घूम कर जनसंपर्क किया और लोगो से टेलीविजन के निशान पर वोट देने की अपील की। चुनाव प्रचार के दौरान श्रीमती स्वाति ने महिलाओं को बताया कि उनके ससुर रणवीर चेयरमैन ने विभिन्न पदो पर रहते हुए क्षेत्र में बहुत विकास कार्य कराए है। उन्होने लोगों को विश्वास दिलाया कि भविष्य में भी वह क्षेत्र में विकास कार्य कराने मे कोई कमी नही करेगे।

चुनाव प्रचार में श्रीमती स्वाति के साथ उनके पति विकल पवार के अलावा सैकड़ों युवाओं ने सोमवार को चंद्रपुरी, दल्लावाला, जोगावाला व दाबकी खेड़ा आदि ग्रामों में डोर टू डोर जाकर वोट मांगे। इस दौरान लोगो ने उन्हे आश्वासन दिया कि इस बार यहां की जनता उन्हे वोट देकर विजयी बनाएगी। उपरोक्त ग्रामों में सैनी, मुस्लिम मेव, चौहान व कश्यप आदि सर्व समाज के लोग रहते है। स्वाति को सभी समाज के लोगों का समर्थन मिल रहा है। जबकि दूसरे प्रत्याशी क्षेत्र में अभी तक अपना चुनावी माहौल नही बना पा रहे है।

स्वाति के चुनाव प्रचार को गति देने के लिए रणबीर चेयरमैन अपनी अलग टीम के साथ क्षेत्र के अलग- अलग गांव में जनसंपर्क कर स्वाति के लिए वोट मांग रहे हैं। सोमवार को रणवीर चेयरमैन के साथ प्रधान राजकुमार तुगलपुर, सोमपाल सिंह, सुभाष प्रधान, नवल प्रधान, देवेंद्र सिंह, भंवर सिंह, अमित कुमार आदि दर्जनों लोगों ने क्षेत्र के पोडोवाली, भोवावाली, डेरियो, मोहनावाला, डुमनपुरी व बालावाली आदि गांवों में जनसंपर्क कर स्वाति के लिए वोट मांगे है। रणवीर चेयरमैन को जनसंपर्क के दौरान लोगों का काफी समर्थन मिल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button