Breakingउत्तराखंडराज्य

ग्राहकों को मुस्कान के साथ दे सर्वोत्तम सेवाएं : कोल्लेगल वी राघवेंद्र

-पंजाब एंड सिंध बैंक के कार्यकारी निदेशक ने किया उत्तराखंड दौरा

हरिद्वार।

पंजाब एंड सिंध बैंक के कार्यकारी निदेशक श्री कोल्लेगल वी राघवेंद्र, ने अपने उत्तराखंड दौरे के दौरान, पंजाब एंड सिंध बैंक की शाखाओं हरिद्वार श्रीनगर, रुद्रप्रयाग और जोशीमठ का दौरा किया और इन शाखाओं के कर्मचारियों और ग्राहकों से मुलाकात की। इस यात्रा के दौरान उन्होंने कर्मचारियों को निर्देश दिए कि वे अपने ग्राहकों को मुस्कान के साथ सर्वोत्तम सेवाएं प्रदान करें। दौरे के अंतिम दिन उन्होंने ऋषिकेश में देहरादून अंचल के शाखा प्रबंधकों के समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की।
श्री कोल्लेगल वी राघवेंद्र ने इस समीक्षा के दौरान कहा कि बैंक ने जमा और अग्रिम दोनों खंड में कई नए उत्पाद लॉन्च किए हैं जो विशेष रूप से एमएसएमई, कृषि और खुदरा क्षेत्र में ग्राहकों की आवश्यकता को पूरा कर रहे हैं। सर्व जन हिताय सर्वजन सुखाय के सिद्धांतों पर बैंक समाज की सेवा कर रहा है। उन्होंने कहा कि बैंक प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में बदल रहा है और हाल ही में पीएसबी यूनिक (यू एंड आई कनेक्ट) नामक डिजिटल उत्पाद लॉन्च किया है।
कार्यकारी निदेशक ने शाखाओं के प्रदर्शन की समीक्षा करते हुए नए कासा खाते खोलने और रेम सेगमेंट के तहत अग्रिम स्वीकृति करने पर जोर दिया। उन्होंने यह भी निर्देश दिया कि ग्राहकों को प्रदान की जाने वाली सेवाएं समय सीमा के भीतर दी जानी चाहिए और किसी भी ग्राहक के किसी भी शिकायत का त्वरित समाधान किया जाना चाहिए।
श्री कोल्लेगल ने कई शाखा प्रबंधकों को व्यवसाय के विकास में उनके असाधारण कार्य के लिए सम्मानित किया।
बैठक में देहरादून अंचल के आचलिक प्रबंधक हनुमान राम टाक ने कार्यकारी निदेशक को आश्वासन दिया कि अंचल अपने आवंटित लक्ष्यों को प्राप्त करेगा और साथ ही देवभूमि उत्तराखंड की यात्रा के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। इस बैठक में मुख्य प्रबंधक शीतल महाजन, सुश्री तनु अग्रवाल, राम मोहन अरोड़ा, बी. के. गौतम आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button